कॉलेज के अंदर लेक्चरर की हत्या- एक के बाद एक गोली की बौछार

सोनीपत (खरखौदा) : पिपली गांव के गवर्नमेंट कॉलेज में मंगलवार को एक बीए के स्टूडेंट ने लेक्चरर को उसकी बेटी के सामने गोली मारकर हत्या कर दी। स्टूडेंट ने लेक्चरर को नजदीक से 4 गोलियां मारी और फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपी स्टूडेंट की पहचान कर ली है, वह कॉलेज का ही ग्रेजुएशन का स्टूडेंट है। अभी ये सामने नहीं आया है कि स्टूडेंट ने ये कदम क्यों उठाया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के सेक्टर-23 में रहने वाले राजेश मलिक खरखौदा के पिपली में स्थित गवर्नमेंट कॉलेज में अंग्रेजी के एक्सटेंशन लेक्चरर थे। मंगलवार की सुबह लगभग 9 बजे वे कॉलेज के अंदर स्टेनो रूम में बैठे हुए थे। इसी दौरान एक स्टूडेंट वहां आया और उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। उन्हें 4 गोलियां लगी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के दौरान बेटी भी थी साथ

कॉलेज के प्रिंसिपल रवि प्रकाश का कहना है कि लेक्चरर राजेश कॉलेज में स्टेनो रूम में बैठे थे। इस दौरान उनकी बेटी भी साथ में थी। तभी एक स्टूडेंट वहां आया और उसने राजेश पर फायरिंग शुरू कर दी। जब तक स्टॉफ का कोई सदस्य वहां पहुंचता, तब तक आरोपी फरार हो चुका था। राजेश की बेटी और स्टाफ के दूसरे सदस्यों ने उन्हें संभाला लेकिन उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस कर रही जांच

घटनास्थल पर पहुंचे एसएचओ वजीर सिंह का कहना है कि पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है। वह स्कूल का ही ग्रेजुएशन का स्टूडेंट है। लेक्चरर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है।

Show Buttons
Hide Buttons