कैथल के बालू गांव की घटना- तीन एएसआई और एक हेडकांस्टेबल घायल।

कैथल : ब्लाइंड मर्डर के मामले में युवक को पूछताछ में शामिल करने गांव बालू पहुंची सीआईए टू जींद की टीम पर ग्रामीणों ने ईंट, पत्थर व डंडों के साथ हमला कर दिया। आरोपियों को रोकने के लिए पुलिस ने हवाई फायरिंग भी की, लेकिन आरोपियों ने पत्थर बरसाने जारी रखे और हिरासत में लिए युवक को छुड़वाकर फरार हो गए। हमले में तीन एएसआई व एक हेडकांस्टेबल घायल हो गया। जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके बाद गांव में भारी पुलिसबल पहुंचा और स्थिति को काबू किया।

– घायल जींद सीआईए के एएसआई कर्नल सिंह, कृष्ण, रवींद्र व हेडकांस्टेबल संजय ने बताया कि 2008 में गांव संडील में शमशेर नाम के युवक का खेतों में ब्लाइंड मर्डर हुआ था।

– पुलिस मामले की जांच के लिए रविवार को मर्डर के आरोपी जींद के एक युवक से पूछताछ की थी। जिसके आधार पर गांव बालू के युवक को जांच में शामिल करने के लिए दोपहर बाद टीम बालू पहुंची थी।

– युवक को पुलिस की गाड़ी में बैठाने लगे तो भीड़ ने टीम पर हमला कर दिया। पुलिस ने पांच-छह हवाई फायर कर जान बचाई।

पुलिस कर रही कार्रवाई

डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया कि पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में कार्रवाई जारी है। पुलिस टीम पर हमला करने, सरकारी कार्य में बाधा, सरकारी संपत्ति की क्षति और दूसरे घटनाक्रम से जुड़े आरोपियों की पहचान की जा रही है। मौका स्थल से हासिल की गई वीडियो का सहारा लिया जा रहा है।

Show Buttons
Hide Buttons