कैंसर की जंग लड़ रही सोनाली बेंद्रे हेयर कट कराते समय रो पड़ीं, आई पहली तस्वीर सामने

न्यूयॉर्क में कैंसर की जंग लड़ रही सोनाली बेंद्रे ने इस बीमारी के खुलासे के बाद पहली बार अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं. सोनाली ने सोशल मीडिया पर अपने नए लुक में तस्वीरों के साथ साथ एक वीडियो भी शेयर किया है. इस शानदार वीडियो में सोनाली पहले से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं. जी हां आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा. सोनाली का ये वीडियो दरअसल, उनके नए हेयरकट का है.

अभिनेत्री सोनाली बेंद्र ने जब कैंसर होने की बात बताई तो हर कोई शॉक्ड रह गया. ये अभिनेत्री न्यूयॉर्क में अपना इलाज कर रही हैं. हेयर कट के समय शुरु में तो सोनाली मुस्कुराती रहीं लेकिन बाद में वो इमोशनल हो गई हैं. यहां पर सोनाली खुद को संभाल नहीं पाईं और उनकी आंखों में आंसू आ गए.

सोनाली के इस हेयरस्टाइल ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो पर करण जौहर से लेकर परिणीति चोपड़ा तक कई सेलेब्स ने कमेंट किया है. सेलेब्स सोनाली को स्ट्रॉन्ग वुमेन बताते हुए उनकी सेहत में जल्द सुधार की कामना कर रहे हैं.

सोनाली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा भी है कि इस समस्या का सामना करने का ये उनका तरीका है. सोनाली ने आगे लिखा है- ‘इस प्रोसेस को आपके साथ शेयर करना भी मेरे इस सफर का एक अहम हिस्सा है. मैं सिर्फ उम्मीद कर सकती हूं कि यह आपको याद दिलाता रहे कि अभी सब खो नहीं गया है और कोई है, कहीं है जो ये समझता है कि आप किससे गुजर रहे हैं.

Show Buttons
Hide Buttons