कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने एक ट्वीट को लेकर फिर घिरे विवादों में

शिरडी वाले साईं बाबा की महिमा देश दुनिया में मशहूर है. आम लोगों के साथ बड़े-बड़े राजनेता से लेकर अभिनेता तक यहां शीश नवाते हैं. राहुल गांधी भी 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले साईं बाबा का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. लेकिन अब ट्विटर पर एक ट्वीट करके वह एक नये विवाद में फंस गए हैं. इस पोस्ट में राहुल ने पीयूष गोयल की तस्वीर के साथ चमत्कार वाली बात लिखी है.राहुल के इस ट्वीट के बाद शिरडी ट्रस्ट के सुरेश हवाडे ने राहुल को नासमझ कहते हुए उनसे साईंभक्तों से माफी की मांग की है.

इससे पहले 3 अप्रैल को भी राहुल गांधी ने पीयूष गोयल की तस्वीर वाली खबर के साथ शिरडी का चमत्कार लिखकर हमला बोला था. असल में राहुल गांधी मुंबई की शिरडी इंडस्ट्रीज कंपनी का जिक्र करते हुए पीयूष गोयल को घेरना चाहते थे, लेकिन इस विवाद पर सफाई देने के बजाय इसे नया रंग दे दिया गया और बयान को धार्मिक चोला पहना दिया गया.

कांग्रेस रेल मंत्री पीयूष गोयल पर सीधे सीधे घोटाले का आरोप लगा रही है. कांग्रेस का पहला आरोप है कि 650 करोड़ रुपए की लोन डिफॉल्ट करने वाली मुंबई की लैमिनेट्स बनाने वाली कंपनी शिरडी इंडस्ट्रीज से गोयल का कनेक्शन है. दूसरा आरोप ये है कि पीयूष की पत्नी सीमा की कंपनी इंटरकॉन एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड 1 लाख से शुरू हुई और 10 साल में 30 करोड़ की हो गई.

इस मामले में पीयूष गोयल की ओर से सफाई तो नहीं दी जा रही कि कांग्रेस के आरोपों में कितनी सच्चाई है, उल्टे इस मामले को धार्मिक रंग देकर इसे दूसरी ओर मोड़ने की कोशिश की जा रही है.

Show Buttons
Hide Buttons