कस्टमर के वेश में डकैत, दूकान में घुसे और फिर ?

कैथल : चेहरे पर कपड़ा और आंखों पर काला चश्मा लगाकर दुकान में घुसे बदमाश ने करंसी चेंज करने वाली दुकान पर लूट का प्रयास किया। बदमाश ने दुकानदार पंकज गुप्ता पर पिस्तौल तानकर कहा जो कुछ है थैले में भर दे। दुकानदार ने हिम्मत दिखाकर बदमाश की पिस्तौल पकड़कर उसकी धुनाई कर दी। उसे दुकान से बाहर खींचकर सड़क तक ले आया।

  •  आरोपी ने गोली मारने और पांच-छह बदमाश साथ होने का डर दिखाया, लेकिन दुकानदार घबराया नहीं और पकड़े रखा।
  •  इसी बीच बदमाश की पिस्तौल गिरी तो आसपास के दुकानदारों ने भी आरोपी की धुनाई कर उसे पुलिस को सौंप दिया।
  • आरोपी के पास से मिले पहचान पत्रों में उसकी पहचान गांव नौच के रहने वाले हरिकेश के रूप में हुई है।

ढांड रोड पर शाम 5 बजे वारदात

– ढांड रोड पर वेस्टर्न यूनियन के मालिक पंकज गुप्ता ने बताया कि शाम करीब पांच बजे वह अपनी दुकान पर दो ग्राहकों के साथ बात कर रहा था। तभी वहां चादर ओढ़े एक युवक पहुंचा उसने कपड़े से चेहरा ढका था और आंखों पर चश्मे लगाए थे।

– बदमाश ने उस पर पिस्तौल तान काउंटर पर थैला फेंक कहा जितनी भी रकम है थैले में भर दे। पंकज ने बताया कि उसने हिम्मत कर तेजी के साथ हाथ आगे बढ़ाया और पिस्तौल पकड़कर बदमाश को काबू करने का प्रयास किया।

– आरोपी ने उसे गोली मारने की धमकी भी दी, लेकिन उसे छोड़ा नहीं। बदमाश को पकड़े दुकान से बाहर ले आया। बाहर आने के बाद बदमाश ने फिर गोली मारने की धमकी दी और कहा कि उसके साथ पांच-छह साथी हैं।

– आसपास से काफी लोग जमा हो गए थे, लेकिन पिस्तौल देखकर कोई पास नहीं आया। इसी बीच बदमाश की पिस्तौल गिर गई तो दूसरे दुकानदारों ने भी आरोपी को दबोच लिया। सूचना देकर पुलिस को बुलाया।

Show Buttons
Hide Buttons