कपिल शर्मा शो’ के फैंस के लिए ख़ुशख़बरी, शो को लेकर आया बड़ा बयान

बीते कुछ दिनों से कपिल शर्मा के शो को लेकर बंद होने की खबरें सामने आ रही थी।कहा जा रहा था कि कपिल के बर्ताव और शूट के कैंसिल होने की वजह से मेकर्स ने यह फैसला लिया है।वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि कपिल शर्मा का शो बंद नहीं हो रहा है बल्कि एक महीने के लिए सस्पेंड किया गया है।इसी वजह से अप्रैल में कोई भी शो शूट नहीं होगा।

दरअसल, कपिल शर्मा का शो पहले एपिसो़ड के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ था।शो शुरुआत से ही लोगों को लुभाने में नाकामयाब रहा और फिर शूट कैंसिल होने की वजह से मेकर्स कपिल से काफी नाराज थे। वहीं अब शो को एक महीने के लिए सस्पेंड करने की खबरें आ रही हैं।इस बात की जानकारी शो के करीबी सूत्रों ने दी।

Indian Express को शो के करीबी सूत्र ने अहम जानकारी दी।रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा के शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ का अप्रैल में कोई भी टेेलीकास्ट नहीं होगा।इसके पीछे की वजह कपिल की खराब तबीयत और लागातर शूट का कैंसिल होना बताया जा रहा हैं।इसके साथ ही सूत्र ने बताया कि कपिल के नए शो के पहले एपिसोड को पहले की तरह नहीं पसंद किया गया।केवल टीआरपी चार्ट में जगह बनाने में कामयाब रहा।

सूत्र ने बताया कि कपिल की फैन फॉलोइंग की वजह से लोगों ने पहले दिन इस शो को देखा तो जरूर लेकिन उनकी कॉमेडी से वो पंच गायब था जिसके लोग दीवाने हैं।कपिल की खराब तबीयत और कुछ पर्सनल परेशानी की वजह से वह अपने काम पर ठीक से ध्यान नहीं दे पा रहे हैं।इसी वजह से चैनल ने फैसला लिया है कि अप्रैल में कोई भी एपिसोड शूट नहीं होगा।मेकर्स चाहते हैं कि कपिल थोड़ा आराम करें ताकि जब वह वापस आए तो उसी जोश के साथ जैसा कि पहले आया करते थे।

आपको बता दें, कुछ दिन पहले कपिल ने पत्रकार विक्की लालवानी और दो एक्स मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी।इससे पहले पत्रकार ने कपिल पर भद्दी गालियां और बेटी के लिए अपशब्द कहने का आरोप लगाया था। इसके बाद ऐसी खबरें आने लगी कि कपिल डिप्रेशन में है।ऐसे में मेकर्स ने कपिल की तबीयत को लेकर शो को एक महीने के लिए सस्पेंड करने का फैसला लिया है।वहीं टीवी इंडस्ट्री के कई एक्टर्स कपिल के सपोर्ट में उतर आए हैं।

Show Buttons
Hide Buttons