कपिल शर्मा को सोनी टीवी ने दिया बड़ा झटका

केवल 3 एपिसोड टेलीकास्ट करने के बाद सोनी टीवी ने अब कपिल शर्मा के नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ को बंद करने का फैसला किया है. सूत्रों के मुताबिक, कॉमेडियन और अभिनेता कपिल के अनप्रोफेशनल रवैये के चलते चैनल ने सोमवार को आखिरकार ये कड़ा फैसला लिया.

कपिल शर्मा ने एक एंटरटेनमेंट पत्रकार को फोन कर गालियां और धमकी दी थी, जिसे हाल ही में सार्वजनिक किया गया था. चैनल की ओर से कपिल का शो बीच में ही बंद किये जाने के पीछे कथित तौर पर यह भी एक वजह हो सकती है. फोन कॉल से साफ पता चलता है कि कपिल मानसिक तौर पर बेहद परेशान हैं. हाल ही में कपिल ने हताशा में आकर गालियों भरे ट्वीट कर दिए थे, जिस वजह से उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा.

‘द कपिल शर्मा शो’ खत्म होने के बाद, सोनी टीवी और कपिल शर्मा ने अपने दर्शकों और फैंस से वादा किया कि कपिल एक ब्रेक के बाद वापस आएंगे. माना जा रहा था कि ब्रेक लेने के बाद कपिल उन समस्याओं से मुकाबला कर पाएंगे, जिनकी वजह से उनका परफॉर्मेंस लगातार खराब हो रहा था.

नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के ऐलान के बाद दर्शकों और फैंस ने इसका स्वागत किया. लेकिन एक बार फिर खबरें आई कि कपिल शो के लिए रानी मुखर्जी के साथ तय शूटिंग में हाजिर नहीं हुए. नए शो की समीक्षा में भी संकेत मिला कि कपिल शर्मा अभी भी अपने वास्तविक फॉर्म में वापस नहीं लौट पाए हैं, और ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ असरदार साबित नहीं हो रहा.

‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ 25 मार्च को लॉन्च किया गया था. इससे पहले चैनल पर कपिल ने अप्रैल 2016 में ‘द कपिल शर्मा शो’ लॉन्च किया था. लेकिन पिछले साल चैनल के ओर से शो को बंद कर दिया गया. ये सिलसिला तब से शुरू हुआ, जब कपिल ने एक फ्लाइट में ही शराब के नशे में साथी कलाकार सुनील ग्रोवर समेत टीम के दूसरे सदस्यों के साथ झगड़ा किया था और उनका अपमान किया था. इसके बाद से सुनील और कई साथियों ने कपिल का साथ छोड़ दिया, और शो की टीआरपी गिरने लगी.

Show Buttons
Hide Buttons