कपिल शर्मा का जलवा बरकरार

मुंबई: हास्य कलाकार और अभिनेता कपिल शर्मा के लोकप्रिय शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का टेलीविजन चैनल ‘सोनी एंटरटेनमेंट’ के साथ करार एक साल के लिए बढ़ गया है. सोमवार को इसकी घोषणा की गई. ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि अभिनेता सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर के शो से हटने के बाद इसकी रेटिंग जिस तरह गिर रही थी, उससे चर्चा थी कि इसे जल्द ही बंद भी कर दिया जाएगा.

कपिल ने शो के करार को एक साल बढ़ाए जाने पर खुशी जताते हुए अपने एक बयान में कहा, “मैं इतने साल में दर्शकों की ओर से दिखाए गए प्यार और समर्थन से बेहद खुश हूं. ये भरोसा और साथ ही हमें अपने काम को जारी रखने और लोगों के चेहरों पर खुशी लाने के लिए प्रेरित करता है.”

कपिल ने ‘सोनी’ चैनल का आभार जताते हुए कहा, “मुझ पर और मेरे शो पर भरोसा जताने तथा हमारा समर्थन करने के लिए मैं चैनल का शुक्रगुजार हूं.”

गिरती टीआरपी की वजह से किया इंतजार

इस कॉन्ट्रैक्ट को कायदे से मार्च-अप्रैल में बढ़ाया जाना था. लेकिन कपिल शर्मा के शो की गिरती टीआरपी देखकर चैनल ने तुरंत कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाया नहीं था. बल्क‍ि इससे पहले चैनल पर द ड्रामा कंपनी को लॉन्च किया गया और जब कृष्णा और सुदेश लहरी की जोड़ी भी कॉमेडी का जादू नहीं चला सकी तो उसके बाद चैनल बिना देर किए कपिल के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट बढ़ा लिया.

शो से जुड़ा है ये नया नाम

बताया जा रहा है कि कपिल ने शो के नए राइटर के रूप में राज शांडिल्य को जोड़ा है. बता दें कि राज बॉलीवुड में अच्छी साख रखते हैं और फ्रीकी अली, वेलकम बैक जैसी फिल्में लिख चुके हैं. इसी के साथ चर्चा है कि कपिल शर्मा के शो का मेकओवर भी होगा और जल्द ही इसे नए फॉर्मेट में पेश किया जाएगा.

क्या डिप्रेशन में चले गए थे कपिल

काफी समय से खबरें आ रही थीं कि कपिल शर्मा को डिप्रेशन हो गया है. कई बार अपने शो की शूटिंग को रद्द करने और अस्पताल में भर्ती हाने के चलते ऐसी खबरें आ रही थीं. लेकिन अब खुद कपिल शर्मा ने अपनी इस बीमारी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. कपिल शर्मा ने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में ये साफ किया है कि उनकी तबीयत तो खराब थी लेकिन उन्हें डिप्रेशन नहीं है.

कपिल ने बताया था कि अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी की शूटिंग के चलते उन्होंने जरूरत से ज्यादा काम किया और इस दौरान वह अपनी सेहत का बिलकुल ध्यान नहीं रख पाए. लगातार काम करने की वजह से उन्हें बीपी लो होने की शि‍कायत हुई जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

Show Buttons
Hide Buttons