ऐसा क्या हुआ चंडीगढ़ में कि प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला को होना पड़ा शर्मसार, देखिए वीडियो

हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे और उसके दोस्त के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

पीड़िता की शिकायत के बाद शनिवार को आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त आशीष के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया. पीड़िता ने शुक्रवार रात सेक्टर-26 पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. विकास और उसके दोस्त पर पीड़िता की गाड़ी को रोकने, उसका पीछा करने और छेड़छाड़ के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

पीड़ित युवती किसी बड़े अधिकारी की बेटी बताई जा रही है. विकास बराला की गिरफ्तारी हरियाणा के सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला ने अभी इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार किया है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

  •  प्राप्त जानकारी के मुताबिक भाजपा अध्यक्ष का बेटा विकास बराला और उसका दोस्त शुक्रवार रात को अपनी गाड़ी से घर जा रहे थे।
  •  विकास बराला एलएलबी का छात्र है जबकि उसका दोस्त आशीष एलएलबी कर चुका है।
  •  दोनों शराब के नशे में थे। रास्ते में करीब रात के बारह बजे उन्हें कार ड्राइव करते हुए एक लड़की दिखी।
  • दोनों ने लड़की की कार का पीछा करना शुरू कर दिया। उन्होंने लड़की की कार के आगे अपनी कार लगा दी और उसे कार से बाहर उतारने की कोशिश की।
  •  इस बीच लड़की ने पीसीआर को फोन कर दिया
  •  दोनों युवकों को पीसीआर ने हाउंसिंग बोर्ड चौक के पास घेर लिया। दोनों लड़कों पर पुलिस ने धारा 354 और 185 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

Show Buttons
Hide Buttons