एक बार फिर शोक में डूबा फिल्‍म जगत, इस मशहूर सिंगर की पत्‍नी ने किया सुसाइड

हम  सभी जान रहे हैं कि ये साल न हीं बॉलीवुड के लिए अच्‍छा रहा है और न हीं क्रिकेट जगत के लिए वहीं बड़े हस्तियों के लिए भी ये साल बेहद ही दुखद बित रहा है। आए दिन कोई न कोई बड़ी हस्‍ती इस दुनिया से रूकश्‍त हो जा रहा है। आज भी कुछ ऐसी ही दुखद खबर सामने आई है। हाल ही में खबर मिली है कि एक मशहूर पंजाबी सिंगर की पत्नी ने खुदकुशी कर ली है जिसकी वजह से देर रात उसकी मौत हो गई है।

जी हां हम बात कर रहे हैं गुरविंदर बराड़ की जिनकी पत्‍नी से ऐसे अचानक आत्‍महत्‍या कर ली आपको बता दें कि जिस समय ये घटना हुई उस समय वक्त गुरविंदर बराड़ गायकी के प्रोग्राम के लिए बाहर गए हुए थे। जानकारी के लिए बता दें कि गुरविंदर पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना माना नाम है जिन्होंने काफी सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं।

बताया जा रहा है कि घटना वाले दिन सबसे पहले सोहज अपने बेटे के साथ बैंक गई और वहां से कुछ पैसे निकलवाए। फिर वो अपने घर वापिस आई तो वो अपने ऊपर वाले कमरे में चली गई। काफी समय बीत जाने पर भी जब वो अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो उनके बेटे ने ऊपर जाकर देखा तो सोहज पंखे से झूल रही थी।  जब सोहज के बेटे ने अपनी मां को पंखे पर लटकते देखा तो वह चिल्लाने लगा जिसके वजह से हम उसके चिल्लाने पर वहां पहुंचे तब हमे पता चला कि सोहज ने आत्महत्या कर ली । उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दरअसल आपको बता दें कि गुरूविंदर की पत्‍नी के अचानक एेसा करने के पीछे कारण बताया जा रहा है कि हाल ही में नाटककार व रंगमंच में राष्ट्रीय स्तर तक मशहूर अजमेर सिंह औलख का निधन हो गया था जिसकी बेटी सोहज दीप बराड़ हैं। वो अपने पिता के निधन के सदमें से उभर नहीं पा रही थीं यही कारण था कि वो उनसे बिछडऩे की याद में भावुक होकर खुदकुशी कर ली। पिता के साथ उसका लगाव काफी था। बता दें कि अपनी 3 बहनों में सबसे बड़ी सोहज बराड़ थी जिनको पिता से बिछडऩे का सदमा बर्दाश्‍त नहीं हो पा रहा था। इस कारण उसने भी इस संसार को अलविदा कहते हुए खुदकुशी कर ली। उनकी बेटी की मौत की खबर से पंजाबी साहित्य जगत में शोक की लहर फैल गई है।

जानकारी के लिए बता दें कि सोहज बराड़ का अंतिम संस्कार बुधवार को हुआ वहीं उनकी बेटी ने पेपर देने के बाद अपने पिता व भाई के साथ चिता को मुखाग्नि दी। इस मौके पर गायकी व कलामंच से जुड़े कई नाटककार और मृतका की कला को परखने वाले लोग बड़ी संख्या में मौजूद थे।

Show Buttons
Hide Buttons