उद्योगपति की नकाबपोश बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या, मौके पर पकड़े गए बदमाश

पानीपत :  फैक्ट्री में कर्मचारियों की सैलरी बांट रहे उद्योगपति की दो नकाबपोश बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उद्योगपति के पास खड़े ड्राइवर व अन्य कर्मचारियों ने बदमाशों को मौके पर ही पकड़ लिया और जमकर पीटा। बदमाशों की पहचान उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के सूरज और कमल के रूप में हुई है। इनके पास से 2 देसी पिस्तौल और 5 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

बताया जा रहा है कि बाइक पर तीन बदमाश आए थे। साथियों के पकड़े जाने के बाद तीसरा बदमाश फैक्ट्री के बाहर बाइक छोड़कर भाग गया। डीएसपी हेडक्वार्टर जगदीप दूहन ने बताया कि आरोपी कमल और सूरज पुलिस कस्टडी में हैं। दोनों के खिलाफ चांदनी बाग थाने में हत्या व आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

बता दे की वारदात पानीपत में शुक्रवार शाम 4:30 बजे हुई। मॉडल टाउन के सज्जन सिंह बाग के पास रहने वाले प्रमोद कुमार (62) पानीपत डायर्स एसोसिएशन के सरपरस्त थे। सेक्टर-29 पार्ट-2 के प्लॉट नंबर-230 में नव दुर्गा प्रोसेसर के नाम से उनकी डाई यूनिट है।

हर माह की तरह 10 तारीख को वह कर्मचारियों को सैलरी बांट रहे थे। तभी दो युवक फैक्ट्री में घुसे। वे हाथ में डाई संबंधी सेडकार्ड लिए थे, जिससे सुरक्षा गार्ड को लगा कि व्यापार के सिलसिले में आए हैं। वे सीधे ऑफिस में पहुंचे और प्रमोद से कैश मांगा। विरोध करने पर गोली मार दी।

इसके बाद पास में खड़े हमारे ड्राइवर सोनू ने उसे दबोच लिया। दूसरा बदमाश बाहर भागा। वह पेट्रोल की कैन लिए था और पिस्तौल लोड कर आग लगाने की धमकी देने लगा।

तभी अन्य कर्मचारियों ने किसी तरह उसको भी पकड़ लिया और पेट्रोल की कैन व पिस्तौल छीन ली। हम पिता को पहले जीसी गुप्ता और फिर हैदराबादी अस्पताल ले गए। दोनों जगह डॉक्टरों ने जबाव दे दिया। इसके बाद सिविल अस्पताल गए तो डॉक्टर ने पिता को मृत घोषित कर दिया।

Show Buttons
Hide Buttons