इस वजह से किन्नर ने दिया था लालू यादव को श्राप , वजह जान आप भी हो जाएगे हैरान

हर इंसान को अपने बुरे कर्मो की सज़ा इसी जन्म में मिलती है वो कितना भी बड़ा क्यूँ ना हो जाए अपने कर्मों से बच नहीं पाता।  लालू प्रसाद के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। आपको बता दे की Rjd प्रमुख लालू प्रसाद यादव को सीबीआई कोर्ट ने आरोपी मान लिया है और इसी से जुड़ी एक घटना सामने आयी है जो हम आपको बताने जा रहे है।

लालू के बुरे कर्मों का नतीजा : शबनम

गौरतलब हो की ये घटना लालू प्रसाद यादव को दी गयी किन्नर के श्राप से जुड़ी है। इस किन्नर का नाम शबनम है और इनका मानना है की आज लालू प्रसाद और उनके परिवार की जो भी हालात है वो सिर्फ उनके बुरे कर्मों का नतीजा है और उनके साथ जो भी हो रहा है बिलकुल सही हो रहा है।

वो कहती है की आज लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार की जो हालत है वो उसके श्राप का नतीजा है। जब लालू प्रसाद मुख्यमंत्री थे तब उन्होंने जनता के प्यार,भरोसे और पैसों का बहुत दुरुप्योग किया है बुरे लोगों का साथ देकर बिहार की उन्नति में बाधा डाला है। अपने पद का गलत लाभ उठाया है और आज भगवान उसे अपने कर्मों की सजा दे रहे है।

शबनम को लालू ने दिया था धोखा

शबनम लालू की पार्टी में और सुहागपुर से विधायक रह चुकी है। शबनम मौसी ने ये दावा किया है की लालू प्रसाद ने वर्ष 2003 में शबनम को सुहागपुर से टिकट दिलाया था। टिकट दिलाने के पश्चात उनसे प्रचार प्रसार करने का भी वादा किया था लेकिन लालू प्रसाद ने अपना वादा पूरा नहीं किया।

शबनम मौसी के बुलाने पर भी लालू उनके क्षेत्र में प्रचार के लिए नहीं गए। इसी बात से नाराज होकर शबनम मौसी लालू के मुख्यमंत्री निवास पर पहुंची थी और सबके सामने उसने लालू प्रसाद से कहा था की उनका सर्वनाश हो जायेगा और आज देखिये सच मुच में लालू यादव का सर्वनाश होते ही नजर आ रहा है।

Show Buttons
Hide Buttons