अंधाधुंध फायरिंग : मर्डर के आरोपी की पुलिस से मुठभेड़ पढ़िए पूरा मामला

बादशाहपुर में एक व्यक्ति की हत्या करने वाले आरोपी को अपराध शाखा ने मुठभेड़ के बाद काबू किया है। मुठभेड़ में आरोपी के दोनों पैरो में गोली लगी है। जबकि आरोपी का साथी बाइक पर मौके से फरार होने में कामयाब हो गया है। पकड़े गए आरोपी पर पुलिस ने एक लाख रुपये के इनाम की घोषणा करने के लिए आला अधिकारियों को पत्र लिखा था। जिसका अब तक कोई जवाब नहीं आया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से देसी पिस्टल सहित रौंद भी कब्जे में लिए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बुधवार को डीसीपी अपराध सुमित कुहाड़ ने प्रेस कान्फ्रेंस कर बताया कि 13 मार्च को बादशाहपुर में एक दंपति पर एक व्यक्ति ने अपने साथियों संग मिलकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी।

इस घटना में व्यक्ति आनंद शर्मा की मौत हो गई थी जबकि उसकी पत्नी करिश्मा घायल हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने मृतक आनंद के भाई कमल की शिकायत पर नरेंद्र उर्फ टिल्लू सहित उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार चल रहा था।

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना

  •  मंगलवार देर रात अपराध शाखा सेक्टर-17 व अपराध शाखा सेक्टर- 39 को सूचना मिली कि आरोपी टिल्लू अपने साथी के साथ एक वारदात को अंजाम देने के लिए पल्सर बाइक पर जाएगा।
  •  इस पर पुलिस ने इफ्को चौक पर इंडियन ऑयल के पैट्रोल पम्प के पास नाकेबंदी कर दी। देर रात करीब 1 बजे बाइक पर सवार होकर दो युवक आए जो पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेट को टक्कर मारकर भागने लगे।
  •  इस पर पुलिस ने उनका पीछा किया। आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में दोनों अपराध शाखा प्रमुख इंस्पेक्टर नरेंद्र व सब इंस्पेक्टर राज कुमार ने भी उन पर फायरिंग की जिसमें गोली टिल्लू के पैर में जा लगी।
  •  इस पर वह बाइक से नीचे गिर गया। यहां दोनों पक्षों की तरफ से करीब एक दर्जन राउंड फायरिंग की गई।
  •  इसमें से चार गोली टिल्लू को लगी। जबकि उसका साथी अंशुल मौके से बाइक सहित फरार होने में कामयाब हो गया।
  •  घायल को सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां से उसकी हालत को देखकर उसे सफदरजंग अस्पताल रैफर कर दिया गया। जहां वह उपचाराधीन है।
Show Buttons
Hide Buttons